300 दिवस, की लम्बित शिकायतों, का प्राथमिकता, से निराकरण, करने के दिए निर्देश,

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300 दिवस, की लम्बित शिकायतों, का प्राथमिकता, से निराकरण, करने के दिए निर्देश,

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300 दिवस की लम्बित शिकायतों का प्राथमिकता से निराकरण करने के दिए निर्देश
कलेक्टर ने वर्चुअली समीक्षा की बैठक लेकर विभाग प्रमुखों को दिए निर्देश
आगर-मालवा, 01 दिसम्बर/ कलेक्टर अवधेश शर्मा ने बुधवार को 300 दिवस से अधिक अवधि की लंबित सी एम हेल्पलाइन की शिकायतों की विभागवार वर्चुअल मीटिंग लेकर समीक्षा की। उन्होंने निर्देश दिए कि अधिक दिनों से लम्बित सभी शिकायत में संतुष्टि कारक जवाब पोर्टल पर दर्ज करे, जिन प्रकरण में शिकायतकर्ता को योजना में लाभ की पात्रता नहीं है, ऐसी शिकायतो को फोर्स क्लोज करे। आगामी एक दो दिन में ऐसी शिकायतों का प्राथमिकता निराकरण करवाए।
बैठक में सीईओ जिला पंचायत श्री डीएस रणदा, जिला योजना अधिकारी डॉ सुनिल चौहान सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
क्रमांक.11ध्दिसम्ब।रध्2021

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